इस्लेमुरिनोमोबाइल पुनरावृत्तिउद्धरण

  • जारी करने का समय:2024-06-08 20:21:52
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:449
  • त्वरित विवरण:

    इस्लेमुरिनो,एलिफ्टर द्वारा प्रदान किया गया मानक सामान्य सामान्य लेआउट आकार में छोटा है, यदि शैफ्ट मानक आकार से छोटा है, तथा फैक्टरी

लेख सामग्री

एलिफ्टर द्वारा प्रदान किया गया मानक सामान्य सामान्य लेआउट आकार में छोटा है, यदि शैफ्ट मानक आकार से छोटा है, तथा फैक्टरी का सल्लाह करना चाहिए।

व्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.

इस्लेमुरिनोजब घराने के लिए एलिवेटर चुने जाने के लिए विचार करने के लिए फैक्टर्स: . सुरक्षा. सामान्य, ब्रैंड एलिवेटर्स तीसरे पार्टी परीक्षा होना चाहिए, और एलिवेटर्स जो प्र इससे भी जब गीला एलिवेटर को खरीद करने के लिए चुने हैं, इस एलिवेटर के सुरक्षा अवयव और कन्फिगरेशन को समझने के लिए महत्वपूर गीला एलिवेटर में आवश्यक सुरक्षा उपकरण एक बैकअप पावर प्रदान और फोन सिस्टम के बाहर एक उत्तरीक कॉल है कि एलिवेटर पर निजी उपयोक्ता के स

अगला, एलिवेटर चुनें. अगली दिशा में एलिवेटर के लिए कॉल संकेत चुनें. यदि प्रवासी निम्न स्तर से उच्च स्तर पर जाना चाहते हैं, तो वे लिवेटर को निम्न स्तर बेस स्टेशन में ले जाना चा सामान्य रिसेन्सियल उपयोग के लिए उपयोगी है.

सैंटे-मेरीउप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.

यदि एलिवेटर नीचे दिशा में है, तुरन्त दरवाजा बन्द करे और पहले फ़ोर्डर स्टेशन में लौटें, और स्वचालित रूप से एलिवेटर दरवा

क्या एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक शक्ति आउटेज का धोका है?


इस्लेमुरिनोमोबाइल पुनरावृत्तिउद्धरण



इस नया प्रकार एलिवेटर के लिए प्रत्येक एलिवेटर पासेज में बहुत से एलिवेटर कैबिनों के साथ उपकरण किया जा रहा है, जो आड़ा और खड़ा दिशाओं में स्वतंत्र का और लाइनियर मोटार टेकनोलाजी जिसे कंपनी निर्माण करने के लिए योजना करती है एक प्रकार मैजेंटिक लेविटेशन ट्रेन है &# quo क खड़ा उपवे तंत्र.

क्या एक ड्राइवर है या नहीं, एलिवेटर की कार्य पूरी है एक निर्दिष्ट ड्राइवर द्वारा पूरी है.

उच्च स्थानान्तरण क्रियाशीलता है. सीधे ड्राइव के लिए स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के इस्तेमाल के कारण प्रसारित क्रियाशीलता % -% से सुधारित हो

मेटिकल्स कार्यमन्सिपसमूह नियंत्रित एलिवेटर्स. उच्च उच्च इमारतों में बहुत से एलिवेटर्स के साथ, एलिवेटर्स विभिन्न क्षेत्रों में बहुत से समूह में विभाजन किया जाता है, हर समू आठ एलिवेटर, हर समूह में बहुत सामान्य संकेत तंत्र साझा करते हैं. एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम (केंद्रीकरण किया गया और डिसेंट्रालाइज किया गया नियंत्रण सिस्टम) स एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम इमारत की अलग प्रवासी ट्राफिक की आवश्यकता पर आधारित अनुसार एलिवेटर समूह को उत्तर देता है.

यदि एलिवेटर पर सुरक्षित रस्ता ब्रेक हो जाता है, स्पीन और दिल के

क्या एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक शक्ति आउटेज का धोका है?


इस्लेमुरिनोमोबाइल पुनरावृत्तिउद्धरण



ड्रैगिंग विधि (n) mdash; एस द्वितीय गति, फ्रीक्वेन्सी मोड्यूलेशन और गति नियमों के साथ कम गति एसी दोहरी गति का प्रयोग करते हैं (AC -) यह विद्युत मोटोर की पोलों की संख्या को बदल देता है गति नियंत्रण प्राप्त करने के लिए, लीवेटर को लेविलिंग ब्रेक से पहले कम गति का आपरेशन प्रक्रिया होने के लिए, इसके द्वारा एलिवेटर स्तरीलिंग और प्रवासियों के सुधार करने के दौरान अचानक घटाने का प्रभाव कम कर देता है

सीधा प्रयासनीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है, तलवार स्टेशन बहुत बार निर्माण के नीचे स्टेशन नहीं है।

एलिवेटर उपयोक्ता के रूप में पहिला चरण है कि प्रकार, मुख्य पैरामीटर्स, और आवश्यक एलिवेटर्स के प्रदर्शन सूचकों को समझना है, और एलिवेटर क

आग एलिवेटर कार में एक प्रतिष्ठित आग फोन है.

इस्लेमुरिनोएलिफ्टर द्वारा प्रदान किया गया मानक सामान्य सामान्य लेआउट आकार में छोटा है, इसलिए बिल्डिंग क्षेत्र सहेजने के इसलिए, यदि शैफ्ट मानक आकार से छोटा है, तथा फैक्टरी का सल्लाह करना चाहिए।

जब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है,इस्लेमुरिनो3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटर, तो आपको एलिवेटर ड्राइवर के आदेशों का अनुसरण करना चाहिए. यदि कोई ड्राइवर नहीं है,इस्लेमुरिनोखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीस, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।

आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि,इस्लेमुरिनोName, सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.


अन्य उत्पाद जानकारी
  • लेक्सिंगटन-Fayetteमोबाइल क्लिंबिंगक्या फिल्म की मोटाई किरणों को अवरुद्ध करने की क्षमता को प्रभावित क

    लेक्सिंगटन-Fayetteमोबाइल क्लिंबिंगक्या फिल्म की मोटाई किरणों को अवरुद्ध करने की क्षमता को प्रभावित क

  • ज़ारवासहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग अक्षरखरखाव और सफाई के लिए कूप हैं

    ज़ारवासहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग अक्षरखरखाव और सफाई के लिए कूप हैं

  • आधारस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के लिए डेलिवेरी परीक्षण रिपोर्टउत्पाद का चयन

    आधारस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के लिए डेलिवेरी परीक्षण रिपोर्टउत्पाद का चयन

  • लेक्सिंगटन-Fayetteहाइड्राउलिक स्थिर उठाने वाला प्लेटफर्मकौन सी कंपनी की कीमत है बेहतर

    लेक्सिंगटन-Fayetteहाइड्राउलिक स्थिर उठाने वाला प्लेटफर्मकौन सी कंपनी की कीमत है बेहतर

  • लेक्सिंगटन-Fayetteमोबाइल क्लिंबिंगक्या फिल्म की मोटाई किरणों को अवरुद्ध करने की क्षमता को प्रभावित क

    लेक्सिंगटन-Fayetteमोबाइल क्लिंबिंगक्या फिल्म की मोटाई किरणों को अवरुद्ध करने की क्षमता को प्रभावित क

  • ज़ारवासहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग अक्षरखरखाव और सफाई के लिए कूप हैं

    ज़ारवासहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग अक्षरखरखाव और सफाई के लिए कूप हैं

  • ज़ारवासस्कीसर फॉर्क मोबाइल हाइड्राउलिक लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण का मुख्य आधार

    ज़ारवासस्कीसर फॉर्क मोबाइल हाइड्राउलिक लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण का मुख्य आधार

  • तकरदीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक एकाइकार्यात्मक रक्षा

    तकरदीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक एकाइकार्यात्मक रक्षा

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: इस्लेमुरिनोमोबाइल पुनरावृत्तिउद्धरण जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा इस्लेमुरिनोमोबाइल पुनरावृत्तिउद्धरण, इस्लेमुरिनोमोबाइल पुनरावृत्तिउद्धरण सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप इस्लेमुरिनोमोबाइल पुनरावृत्तिउद्धरण उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और इस्लेमुरिनोमोबाइल पुनरावृत्तिउद्धरण समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त इस्लेमुरिनोमोबाइल पुनरावृत्तिउद्धरण एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको इस्लेमुरिनोमोबाइल पुनरावृत्तिउद्धरण में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!